फेसबुक ने आपके मोबाइल कैमरा के लिए लॉन्च किए नए फीचर...

·


नई दिल्ली (जेएनएन)। फेसबुक अपने अपने यूजर्स के लिए एक और फीचर लेकर आया है। फेसबुक ने आपके मोबाइल कैमरा के लिए नए डिजाइन इफेक्टस और फ्रेम्स लॉन्च किए हैं। नए फोटो फ्रेम्स और इफेक्टस के जरिए आप मौके और मूड के हिसाब से अपनी फोटो डिजाइन कर सकते हैं। इसके अलावा फेसबुक लाइट एप पर भी अब आपको लाइक के अलावा लव, ऐंगरी, और सैड जैसे रिएक्शंस मिलेंगे।
फेसबुक के मुताबिक पिछले साल लॉन्च किये गए रिएक्शन ईमोजी यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं। अब तक 300 बिलियन रिएक्शनस का इस्तेमाल फेसबुक कन्वर्सेशन में किया गया है और देश और दुनिया में लव रिएक्शन का इस्तेमाल सबसे ज्यादा किया जा रहा है। फेसबुक का मानना है कि व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और फेसबुक के लिहाज से अमेरिका के बाद भारत दूसरा सबसे बड़ा मार्किट है, इसलिए आने वाले वक्त में न सिर्फ ऑनलाइन बल्कि ऑफलाइन यूजर्स के लिए फेसबुक नए प्रोडक्ट भारत लेकर आएगा।
इस मौके फेसबुक ग्रुप्स के ग्लोबल प्रोडक्ट मैनेजर अदित वैद्य ने इन नए फीचर्स के बारे में और जानकारी दी और कहा कि सोशल सर्किल को बढ़ावा देता है एफबी एक दूसरे से जुड़ने का बेहतरीन जरिया जिसको ध्यान में रखते हुए नए फ्रेम लॉन्च कर रहे हैं। साथ ही आपको नए रिएक्शन भी मिलेंगे। 
Read Source

Subscribe to this Blog via Email :
You Will Like This..