इस साल लांच हो सकता है Galaxy Note 8 ! जाने फीचर...

·

जी हां,  जल्द लांच हो सकता है Galaxy Note 8. Samsung के मोबाइल चीफ डीजे को ने यह घोषणा कर दी कि Samsung इस साल के मिड में फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।
Dear Visitors,
हम अपने पाठकों के लिए हम दैनिक रूप से अपलोड किए गए शैक्षिक समाचार, गुजरात अपडेट्स, स्पोर्ट्स न्यूज, भारत की वर्तमान खबर, तकनीकी समाचार www.avakargk.com पर सूचित करते हैं।

सामान्य ज्ञान, शिक्षण समाचार, प्रौद्योगिकी समाचार, नवीनतम मोबाइल, कंप्यूटर और अन्य टेक्नोलॉजी टिप्स एंड ट्रिक्स की माहिती आप तक पहुंचाने की हमारी कोशिशें रहतीं हैं,

Samsung की तरफ से जारी किए गए एक स्टेटमेंट से साफ है कि कंपनी Note 7 के फ्लॉप होने के बाद रूकना नहीं चाहती बल्कि पहले की तरह इसे समय से लॉन्च करने की तैयारी में है।
आपको बता दें कि Note 7 की बैटरी लगातार फटने के बाद कंपनी ने इसका प्रोडक्शन और बिक्री हमेशा के लिए खत्म कर दिया गया। सिर्फ इतना ही नहीं इसके अलावा रिपोर्ट्स यह भी आई कि शायद कंपनी इस सीरीज को खत्म कर सकती है। लेकिन ऐसा नहीं है।
आपको बता दें कि कंपनी ने अपनी प्रेस रीलीज में Galaxy Note 8 का नाम नहीं बताया है। मगर samusng ने हाल ही में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स Galaxy S7 और S7+ लॉन्च किया है। इसलिए इस साल के मिड में एक नए फ्लैगशिप का मतलब क्या है।
रिपोर्ट्स के अनुसार नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 2017 के मिड में लॉन्च किया जाएगा। ध्यान देने वाली बात यह कि कंपनी नोट सीरीज के फैबलेट इसी वक्त लॉन्च करती है  यानी कंपनी के स्टेटमेंट से यह साफ होता है कि कंपनी शायद Note 8 लाने की तैयारी में है। क्योंकि Note 5 अगस्त 2015 में लॉन्च हुआ, जबकि Note 7 को भी पिछले साल अगस्त में ही लॉन्च किया गया था।
आपको बता दें कि पिछले महीने सैमसंग ने यह साफ किया था कि कंपनी पुराने Note 7 की बैटरी बदलकर इसका Refurbished वैरिएंट बेचेगी। रिपोर्ट्स के अनुसार इसकी बिक्री साउथ कोरिया में जून से शुरू हो सकती है।
संदर्भ पढ़ें

Subscribe to this Blog via Email :
You Will Like This..