WhatsApp पर आ रहा बिजनेस टूल, अब कमा सकेंगे पैसे...

·

WhatsApp अपने प्लेटफार्म से पैसे कमाने के तरीकों पर विचार कर रही है

नई दिल्ली। अब वो दिन दूर नहीं जब आप इंस्टैंट मैसेजिंग सर्विस व्हाट्सएप से सीधे तौर पर पैसे कमा सकेंगे। मैसेजिंग एप व्हाट्सएप ऐसे समाधानों पर विचार कर रहा है, जिससे कंपनियां व्यापार के लिए इसका यूज अपने ग्राहकों से जुड़ने के लिए कर सकें। इस बारे में कंपनी का कहना है कि इस काम में भारत की भूमिका महत्वपूर्ण होगी।
छोटे और बड़े व्यापारियों के लिए होगा
WhatsApp के प्रवक्ता मैट स्टेनफील्ड ने कहा है कि हम निश्चित रूप से प्रोडक्ट बनाने की तैयारी कर रहे हैं। ये सॉल्यूशन छोटे और बड़े व्यापारियों के लिए होगा जिसके लिए काम किया गया है। उन्होंने कहा कि भारत इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। हालांकि यह कंपनी अपने प्लेटफॉर्म पर थर्ड पार्टी के विज्ञापन नहीं दिखाएगी। लेकिन वो अपने प्लेटफार्म से पैसे कमाने के तरीकों पर विचार कर रही है। WhatsApp ऐसे टूल की टेस्टिंग करने जा रही है जिससे यूजर्स इसके जरिए बैंक व एयरलाइन्स कंपनियों से कम्यूनिकेट कर सकेंगे।

Dear Visitors,
हम अपने पाठकों के लिए हम दैनिक रूप से अपलोड किए गए शैक्षिक समाचार, गुजरात अपडेट्स, स्पोर्ट्स न्यूज, भारत की वर्तमान खबर, तकनीकी समाचार www.avakargk.com पर सूचित 
करते हैं।
सामान्य ज्ञान, शिक्षण समाचार, प्रौद्योगिकी समाचार, नवीनतम मोबाइल, कंप्यूटर और अन्य टेक्नोलॉजी टिप्स एंड ट्रिक्स की माहिती आप तक पहुंचाने की हमारी कोशिशें रहतीं हैं,

भारत में 20 करोड़ यूजर्स
आपको बता दें कि WhatsApp फ्री है। इसके लिए भारत सबसे बड़ा मार्केट है। व्हाट्सएप के एक अरब से अधिक यूजर्स में से लगभग 20 करोड़ यूजर्स भारत में हैं। इतना ही नहीं बल्कि WhatsApp डिजिटल पेमेंट की तरफ भी अपने कदम बढ़ा रही है।
संदर्भ पढ़ें

Subscribe to this Blog via Email :
You Will Like This..