सचिन तेंदुलकर ने लॉन्च किया स्मारट्रोन एसआरटी. फोन

·

स्मारट्रोन एसआरटी. फोन को भारत में 12,999 रुपए की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है।
सचिन तेंदुलकर © Getty
हाल ही में सचिन तेंदुलकर अपना स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए नई दिल्ली आए हुए थे। इस फोन को भारतीय आईओटी कंपनी स्मारट्रोन ने बनाया है। फोन के लॉन्च पर सचिन तेंदुलकर ने बताया कि कैसे उनका स्मार्टफोन उनके बेहतरीन क्रिकेट करियर से प्रेरित है। उन्होंने ये भी बताया कि अब यह समय है जब भारत टेक्नॉलजी वस्तुओं को बनाने में समय दे रहा है और पूरी तरह से पश्चिमी प्रोडक्ट पर निर्भर नहीं है। सचिन इंडियन आईओटी स्मारट्रोन कंपनी के इनवेस्टर(हिस्सेदार) हैं और यह 100 प्रतिशत भारतीय टेक(तकनीकी) कंपनी है। क्योंकि इसके डिजाइन, इंजीनियर और प्रोडक्ट भारत के ही हैं और भारत मे ही बनाए जाते हैं। स्मारट्रोन एसआरटी. फोन को भारत में 12,999 रुपए की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। हाल ही में सचिन तेंदुलकर ने पहला सेल्फी इंटरव्यू इसी फोन के कैमरे से किया है।

Dear Visitors,
हम अपने पाठकों के लिए हम दैनिक रूप से अपलोड किए गए शैक्षिक समाचार, गुजरात अपडेट्स, स्पोर्ट्स न्यूज, भारत की वर्तमान खबर, तकनीकी समाचार www.avakargk.com पर सूचित करते हैं।
सामान्य ज्ञान, शिक्षण समाचार, प्रौद्योगिकी समाचार, नवीनतम मोबाइल, कंप्यूटर और अन्य टेक्नोलॉजी टिप्स एंड ट्रिक्स की माहिती आप तक पहुंचाने की हमारी कोशिशें रहतीं हैं,
सचिन ने इस फोन को 32 जीबी ग्रे कलर में और 64 जीबी टाइटेनियम ग्रे कलर में लॉन्च किया है। 64 जीबी वाले फोन की कीमत 13,999 रुपए है। 32 जीबी वाले फोन की बात करें तो इसमें 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है। 32 जीबी इंटरनल मेमोरी, 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। बैटरी की बात करें तो 3000 एमएएच की ये लिथियम- लॉग पॉलीमर बैटरी है। ये स्नैपड्रेगन 652 प्रोसेसर पर काम करता है। कई मोबाइल रिव्यू करने वाले वाले लोग इसके कैमरे में खामी बता रहे हैं। माना जा रहा है कि कम लाइट में इसका कैमरा उतना बढ़िया नहीं है। बहरहाल, सचिन तेंदुलकर ने एक और बिजनेस में अपना कदम रख दिया है। सचिन तेंदुलकर की अगले महीने फिल्म रिलीज हो रही है। उसको लेकर वह खासे उत्साहित हैं। उल्लेखनीय है कि सचिन तेंदुलकर ने साल 2013 में पूरे 24 सालों के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट जगत को अलविदा कह दिया था।
READ SOURCE

Subscribe to this Blog via Email :
You Will Like This..