लॉन्च हुई नई Innova Touring Sport, ये है कीमत और फीचर

·

Innova Touring Sport


टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने नई Innova Touring Sport लॉन्च की है. पहली बार इनोवा को स्पोर्टी लुक दिया गया है. इसकी दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 17.79 रुपये से है जबकि इसकी टॉप मॉडल 22.15 लाख रुपये की है. इस लॉन्च के साथ ही इससे पहले की इनोवा यानी Crysta ने एक साल पुरे किए. आपको बता दें कि Innova Crysta को भारत में बेहतरी रिस्पॉन्स मिला और लॉन्च से एक साल के अंदर ही 85,000 युनिट्स बेचे जा चुके हैं.
डिजाइन
नई Innova Touring Sport में फुल ब्लैक फ्रंट ग्रिल, स्मोक्ड क्रोम हैडलैप्स और फ्रंट बंपर स्पॉयरल दिया गया है. सीट में रेट स्टिच है और स्पोर्टी लुक देने के लिए इसमें रेड कॉम्बिनेशन के साथ कन्सोल बॉक्स दिया गया है.
इंजन
परफॉर्मेंस की बात करें तो Innova Touring Sport पिछली कार Crysta के मुकाबले ज्यादा बेहतर है. यह दो डीजल इंजन और एक पेट्रोल इंजन वैरिएंट में उपलब्ध है.
2.8 लीटर डीजल इंजन वाले वैरिएंट में सिक्वेंशियल शिफ्ट के साथ 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है. जबकि 2.4लीटर डीजल इंजन में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन है.
नई इनोवा 2.7 लीटर पेट्रोल वैरिएंट में भी 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है और दूसरे वैरिएंट में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है.
फीचर्स
नई इनोवा कई खास फीचर्स से लैस है जो इसे और भी बेहतर बनाते हैं. Innova Touring Sport Edition में 8 इंच का एडवांस्ड एंटरटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. इसमें वॉयस कमांड्स भी है. इसके अलावा इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल , न्यू प्रीमियम लेदर सीट और एंट्री की दी गई है.
सेफ्टी फीचर्स
सेफ्टी के लिए Innova Touring Sport Edition में ABS, EBD, व्हीकल स्टेब्लिटी कंट्रोल और0 हिल ऐसिस्ट कंट्रोल दिया गाया है. चाइल्ड सेफ्टी के लिए इसमें ISOFIX भी है.
कलर्स
Innova Touring Sport Edition नए कलर वाइल्डफायर(रेड) और व्हाइट पर्ल क्रिस्टल शाइन कलर में उपलब्ध होगी.
संदर्भ पढ़ें

Subscribe to this Blog via Email :
You Will Like This..