Ads

"AVAKAR NEWS is a blog where we will update the information by exploring various online and offline sources of information. Our aim is to provide the latest Education related news as fast as possible to the students for free of cost.Read more on Disclaimer.."

Reduce your mobile phone usage with you and your children


Reduce your mobile phone usage with you and your children

आज के मोबाइल और सोशल मीडिया के युग में, हम और हमारे बच्चे निर्भीकता जैसे स्मार्टफोन के आदी हो गए हैं। हालांकि, तथ्य यह है कि मोबाइल फोन के बिना, एक व्यक्ति बेचैनी और शर्मिंदगी की स्थिति में है। इसीलिए आज हम आपको एक वैट काऊ के इस वीडियो में बताएंगे कि कैसे आप और आपके बच्चे मोबाइल का इस्तेमाल कम कर सकते हैं।

मानव स्वास्थ्य पर मोबाइल फोन विकिरण का प्रभाव एक विषय है ... मोबाइल फोन माइक्रोवेव रेंज में विद्युत चुम्बकीय विकिरण का उपयोग करते हैं (450-3800 ... सेल टॉवर ट्रांसमीटर की तुलना में मानव जोखिम का एक बड़ा स्रोत है
For Latest Updates Jobs, Study Materials and General Information Updates.
Friends,this is very popular educational website in Gujarat. We Published daily educational news, New jobs, CCC, ResultsCall Letters, Jobs in Gujarat, Bank jobs in Gujarat,Bank Jobs in India, GK, Government yojna,GK Gujarat, Current Affairs, Daily Current Affairs, Latest Study Materials Usefull Application in our site...
JOIN TELEGRAM ☞ CLICK HERE
हर दिन मोबाइल डिवाइस का उपयोग करने में समय व्यतीत होता है और दाहिने कंधे में दर्द होता है ... ध्यान दें कि "सेल फोन के विकिरण की उच्च खुराक के जोखिम से पुरुष में ब्रेन ट्यूमर बढ़ गया ..... एक स्मार्टफोन का उपयोग करने से दुर्घटना होने का खतरा अधिक होता है खुद को नुकसान।

भारी सेलफोन का उपयोग ब्राय का कारण बन सकता है
Heavy cellphone use can cause brain damage ... While cell phones and smartphones make our life so much
view detail and video

AvaKar News

AvaKar News

JOIN WhatsApp GROUP ➙ ➙ Join Now

AvaKar News